logo

बुजुर्ग मां भागती रही, बेटा दौड़ा-दौड़ाकर पीटता रहा; वायरल VIDEO रुला देगा

BULAND.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

बुजुर्ग मां भागती रही औऱ बेटा दौड़ा-दौड़ाकर पीटता रहा। इसका घटना का रुला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस कलयुगी बेटे का नाम दुर्गेश है। मामला बुलंदशहर के खैरपुर गांव का है। हालांकि खबर आ रही है कि पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मां को पिटाई करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद दुर्गेश के चचेरे भाई ने पुलिस में इसकी शिकायत की थी। बुलंदशहर के एसपी रोहित शर्मा ने बताया है कि घटना 30 मार्च को घटी है, लेकिन एक्शन अब लिया गया है। हालांकि इस मामले में दुर्गेश को कोर्ट से जमानत मिल गयी है। 

 

क्या है वीडियो में 

इस वीडिया में आरोपी दुर्गेश हाथ में डंडा लेकर अपनी बुजुर्ग मां को दौड़ा रहा है। मां किसी तरह खुद को बचाने की कोशिश करती है। इस बीच दुर्गेश मां को गालियां भी देता और अपशब्द कहता है। दौड़ते हुए मां जैसे ही एक मंदिर के सामने पहुंचती है, दुर्गेश उसे अपनी गिरफ्त में लेता है और डंडे से उसकी पिटाई करने लगता है। इस दौरान वो आसपास के लोगों की बात भी नहीं सुनता है, जो उसे रोकने की कोशिश करते हैं। इस दौरान पिट रही मां लगातार चीखती चिल्लाती रहती है। 


इस व्यक्ति ने किया पोस्ट 
मनीष यादव नाम के व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल करते हुए लिखा है, बुलन्दशहर कलयुगी बेटे ने विधवा मां को मंदिर के सामने डंडे से पीटा। बेटे की पिटाई के डर से दौड़ती रही बुजुर्ग मां। लेकिन बेरहम बेटे को बुजुर्ग मां पर रहम नहीं आया। कलयुगी बेटे के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर। मनीष यादव ने ही जानकारी दी है कि दर्गेश खैरपुर गांव का रहने वाला है। 

 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Mother beatenBULANDSHAHARPOLICESON